सांसद देवजी पटेल के Viral हो रहे इस Video की ये है सच्चाई, देखें वीडियो

राजस्थान भारती. सोशल मीडिया टीम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं और शेयर भी। यह वीडियो है जालोर—सिरोही के सांसद देवजी पटेल का। भारतीय जनता पार्टी ने इस बार यानी लगातार तीसरी बार देवजी पटेल को एक बार फिर से मैदान में उतारा है। ऐसे में इस वीडियो का वायरल होना काफी मायनों में अहमियत रखता है। इस वीडियो में कुछ लोग देवजी पटेल के सामने ही उनका विरोध करते सुनाई दे रहे है और कह रहे है कि आप पांच साल तक कहां थे। आज हम आपको इस वीडियो की हकीकत बताएंगे उससे पहले आप भी इस वीडियो को देख लीजिए।

See Video

यह वीडियो जिस तरीके से शेयर किया जा रहा है वह गलत है क्योंकि यह वीडियो आज से करीब दो साल पहले का है। यह वीडियो आहोर विधानसभा के बाला गांव का है। सांसद इस गांव में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचते है और उनके साथ जिला परिषद सदस्य किशोर सिंह भी थे। यहां एक व्यक्ति उनसे पांच साल नहीं आने पर विरोध करता सुनाई दे रहा है। ऐसे में सांसद उस व्यक्ति की ओर मुस्करा के अनदेखा कर देते है और वहां मौजूद लोगों से मिलने में मशगूल हो जाता है।

राजस्थान भारती की इस वायरल वीडियो की पड़ताल में यह वीडियो करीब दो साल पुराना साबित हुआ और कार्यक्रम में एक व्यक्ति का विरोध सामने आया है।

आपसे भी हमारी यह गुजारिश है कि लोकसभा चुनाव का मौसम चल रहा है ऐसे समय में इस तरह के वीडियो बिना किसी पुख्ता जानकारी के शेयर नहीं करने चाहिए।

आपको हमारी यह पड़ताल कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अवश्य बताएं और हमारे फेसबुक पेज को लाइक और यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करना ना भूलें।