Rajasthan Bharti
  • ताजा खबर

    मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, वे 10 बार लगातार…  |   अवैध हथियार के साथ नाचते हुए सोशल मीडिया पर विडियो किया वायरल, गिरफ्तार  |   इस वर्ष बारिश में राजस्थान के इन बांधों में आया इतना पानी, इतने है बांध  |   निःशुल्क दवा योजना में राजस्थान को मिला देश में प्रथम स्थान  |   सांसद पटेल की कृषि राज्य मंत्री से मुलाकात, बोले भाद्राजून एवं सुगालिया जोधा गांव…  |  

    परिवहन मंत्री खाचरियावास ने कहा – नाम के लिए भाजपा वाले जनता के कामों को अटका देते है

    July 13, 2019

     

    राजस्थान भारती. भीनमाल

    भीनमाल में नवनिर्मित जिला परिवहन कार्यालय भवन का शुभारंभ व लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें परिवहन व सैनिक कल्याण कैबिनेट के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्रोई, खेल मंत्री अशोक चांदना मौजूद रहे।
    कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ की गई।


    परिवहन व सैनिक कल्याण कैबिनेट के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाषण के शुरुआत में ही कहा कि भाजपा के कुछ जनप्रतिनिधि नाम नहीं लिखने को लेकर आपत्ति जता रहे है। मैं उन्हें कहना चाहता हु की नाम लिखने का इतना ही शौक था तो, कुछ महिनों पहले ही आप की सरकार थी। और इस कार्यालय को तैयार हुए साल भर हो गया है। आप है जनता के लिए शुभारंभ कर देते और नाम लिख देते जहां मन हो।

    उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार घंमडियों की सरकार नहीं है उन्होने पूर्व सीएम राजे पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत सरल है वैसा कोई सरल नहीं हो सकता। अभी तक तो सरकार बने कुछ महिने ही हुए है चार साल में नया राजस्थान बन कर तैयार हो जाएगा।
    उन्होने विश्वास दिलाया कि आपका कोई भी कार्य है आपके क्षेत्र के जनप्रतिनिधि के माध्यम से समस्या रखे जरुर समाधान होगा। इस दौरान परिवहन मंत्री ने क्षेत्र में बसों के लिए सुविधा बढ़ाने की बात कही।

    पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्रोई ने परिवहन कार्यालय के शुभारंभ को लेकर सभी को बधाई देते हुए कहा कि इससे क्षेत्र के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी। उन्होने कहा कि इसकी नीव कांग्रेस सरकार में 2013 में रखी गई थी और इसका शुभारंभ भी कांग्रेस सरकार में हुआ। उन्होने कहा कि काम करने की नियत होने चाहिए की बात कहकर भाजपा पर कटाक्ष किया की पांच साल भाजपा की सरकार थी फिर भी जनता के लिए एक कार्यालय का शुभारंभ तक नहीं कर पाए।


    खेल मंत्री चांदना ने कहा कि क्षेत्र भर में जो भी खेल संबंधी व स्टेडियम संबंधी कमी है मैं विशेष ध्यान देकर जालोर जिले के लिए सुविधा करवाउगा। उन्होने युवाओं को खेल क्षेत्र में आगे आने की बात कही।
    कांग्रेस जिलाध्यक्ष समरजीतसिंह ने क्षेत्र में बस व रेल संबंधी सुविधाओं को बढ़ाने को लेकर मंत्री से मांग की। उन्होने कहा कि क्षेत्र भर से बड़ी संख्या में लोग व्यापार के लिए बाहर है जिन्हे आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होने कहा कि राजस्थान सरकार इस पर विशेष ध्यान देकर क्षेत्र के लोगों के लिए सुविध दिलवाए।
    पूर्व उपमुख्य संचेतक रतन देवासी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ही डीटीओ कार्यालय की मांग की थी और आखिर शुभारंभ भी कांग्रेस सरकार ने ही किया। उन्होने कहा कि भाजपा वाले नाम को लेकर नाटक करते है। उन्होने कहा कि जनता के काम के लिए नाम को लेकर कार्य को अटकाना यह भाजपा की आदत है। पूर्व में भी नाम को लेकर ही भाजपा ने नाटक किया था। इस बार भी नाम लिखने के बाद भी नहीं आने का नाटक किया। देवासी ने भीनमाल विधायक पूराराम चौधरी व रानीवाड़़ा विधायक नारायण सिंह देवल पर निशाना साधा। कार्यक्रम के दौरान कार्यालय का अतिथियों की ओर से फीता काटकर शुभारंभ किया गया। इस मौके पर पूर्व सांसद पारसाराम मेघवाल, प्रधान रमीला मेघवाल, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष प्रेमराज बोहरा सहित कई लोग मौजूद थे।

    Leave a Reply