सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाले इस वीडियो की जानें हकीकत

राजस्थान भारती.बॉलीवुड

वेलेंटाइन्स वीक खत्म होने वाला है और इसी बीच एक विडियो क्लिप ने फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और व्हॉट्सअप पर धमाकेदार एन्ट्री मारी है और यह विडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है। विडियो में एक लड़की अपने फेशियल एक्सप्रेशंस से अपने ब्वॉयफ्रेंड के प्रति प्यार जता रही है। विडियो में दिख रही यह लड़की है मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर जिसने इस छोटे से क्लिप से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

हा​थ दिखाने के बहाने आई कमरे में और फिर हो गया ये…

प्रिया प्रकाश अपना ऐक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से कर रही हैं जो कि 3 मार्च 2018 को रिलीज़ होने जा रही है और यह गाना भी इसी फिल्म का है। अपनी फिल्म के एक गाने ‘मानिका मलयारा पूवी’ के गाने के एक छोटे से क्लिप से प्रिया प्रकाश ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। प्रिया के इस विडियो क्लिप की इतनी लोकप्रियता है कि वह इस साल सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म्स पर पिछले दो दिनों में वैलंटाइंस डे का सिंबल बन गईं हैं।

कोरांव पुलिस बनी रक्षक के जगह भक्षक कर रही है आरोपी की मदद

आखिर कौन है प्रिया प्रकाश वारियर…

प्रिया केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम प्रकाश वारियर है। प्रिया अभी केवल 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी.कॉम. फर्स्ट इयर की स्टूडेंट है। बता दें कि अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का ही किरदार निभा रही हैं। प्रिया को ऐक्टिंग के अलावा म्यूजिक, डांस और ट्रैवलिंग का भी शौक है। प्रिया सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। अभी इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

ताबड़तोड़ छापेमारी से तेल डिपो पर मचा हड़कम्प