केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले की पत्नी ने बताइ वजह, आखिर क्यू मारा

राजस्थान भारती

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल थप्पड़ को लेकर एक बार फिर चर्चा में है। दिल्ली के मोती नगर में हाल ही में रोड़ शो के दौरान एक युवक ने तमाचा जड़ दिया।

युवक की पत्नी ने यह कहा घटना के बारे में :

सीएम केजरीवाल के साथ तमाचा जडऩे की घटना पूर्व में भी कई बार हो चुकी है। जानकारी अनुसार स्पेयर पार्ट्स का काम करने वाले 33 वर्षिय सुरेश ने आखिर सीएम को तमाचा क्यू जड़ दिया।

वक की पत्नी ने सामने आकर यह कहा कि

रोड शो के दौरान सुरेश ने सीएम केजरीवाल को तमाचा जडऩे के मामले में युवक की पत्नी ने सामने आकर यह कहा कि इस तरह की उनकी कोई मंशा नहीं थी मगर उनकी यह हरकत हमें भी हैरान करती है। देखा जाए तो इन्हें मोदी की बुराई करने वालों से बहुत चीड़ है जिसको लेकर कई दूसरों से भी उलझ पड़ते है।

युवक की लोगों ने की पीटाई :

अरविंद केजरीवाल को चाटा जडऩे वाले सुरेश को भीड़ ने चाटा जडऩे की बाद पीटाई की उसके बाद पुलिस की ओर से गिरफ्तार कर दिया गया। युवक के मित्रों का कहना है कि वह ज्यादातार नेताओं के झूठे वादों को लेकर बात करता रहता था। मगर हमे यह नहीं पता था की वह सीएम को चाटा जड़ देगा।

जाने केजरीवाल पर कैसे कैसे हुए हमले :

सीएम केजरीवाल इस तरह लोगों के गुस्से का शिकार कई बार हो चुके है। इसके पहले नवंबर 2018 में एक युवक अपनी समस्या को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने गया था और मिलने के दौरान उसने मुख्यमंत्री पर मिर्च पाउडर फेंक दिया था। इस दौरान केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया थाण् वर्ष 2014 में लोकसभा

चुनाव के दौरान एक ऑटो ड्राइवर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। ड्राइवर उन्हें माला पहनाने आया था और इसी दौरान उसने थप्पड़ रसीद कर दिया दिसंबर 2014 में उन पर पत्थर से हमला किया गयाए लेकिन वह बाल.बाल बच गए थेण्

इसी हफ्ते एक रैली में उन पर अंडे फेंके गए थे

इसी हफ्ते एक रैली में उन पर अंडे फेंके गए थेण् पंजाब के लुधियाना में फरवरी 2016 में उनकी कार पर लोहे की रॉड और अंडों से हमला किया गया थाए जिसमें कार के शीशे टूट गए थे

ण्दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में ऑड.ईवन फार्मूले के ट्रायल से संबंधित सभा के दौरान एक महिला ने उन पर स्याही फेंककर इसका विरोध किया थाण् दिल्ली सचिवालय में अप्रैल 2016 में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उनकी ओर जूता उछाल कर विरोध जताया गया था।