नकल प्रकरण के किंग जगदीश विश्नोई को पकडने के लिए एसओजी ने घोषित किया इनाम

राजस्थान भारती. जालोर

सांचौर क्षेत्र के दाता गांव निवासी जगदीश विश्नोई पुत्र हरिराम विश्नोई लम्बे समय से नकल प्रकरण को राज्य भर में चर्चित चेहरा हैै। जिसको लेकर पुलिस लम्बे समय पकड़ने का प्रयास कर रही है। इसको लेकर अब एसओजी ने जगदीश विश्नोई पर ईनाम की घोषणा की है।

Must Read-पाली : हत्या के आरोपीयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो की तलाश जारी..

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तारीख नजदीक आते ही पुलिस ऐसे गिरोहों के बारे में जानकारी लेने में सक्रिय हो गई है जो काफी समय से विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं का पेपर लीक कर रहे है और पुलिस की पकड़ से दूर है। ऐसे ही मामले में काफी समय से फरार चल रहे मास्टर माइंड जगदीश विश्नोई की सूचना देने वाले को एसओजी ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

जगदीश विश्नोई पर पेपर लीक करने के कई मामले दर्ज है। जयपुर कमिश्नरेट में पांच साल पहले बजाज नगर थाने के तत्कालीन थाना प्रभारी शिवरतन गोदारा ने जगदीश विश्नोई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से जमानत लेकर वह फरार है। जगदीश जालौर में सांचौर के पास दांता का रहने वाला है। एसओजी एडीजी उमेश मिश्रा ने बताया कि जगदीश विश्नोई को बंदी बनाने या बंदी बनाने के लिए सही सूचना देने वाले को 25 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। साथ ही सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में अभ्यर्थी अपने परीक्षा केन्द्र वाले जिले के बारे में बुधवार शाम चार बजे से जानकारी ले सकता है। इसके लिए पुलिस रिक्रूटमेंट वेबसाइट पर एसएसओ आईडी से लॉगिग कर नो योर सेंटर डिस्ट्रीक्ट लोकेशन पर क्लिक कर जानकारी ले सकते हैं।

Read More News