Rajasthan Bharti
  • ताजा खबर

    मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, वे 10 बार लगातार…  |   अवैध हथियार के साथ नाचते हुए सोशल मीडिया पर विडियो किया वायरल, गिरफ्तार  |   इस वर्ष बारिश में राजस्थान के इन बांधों में आया इतना पानी, इतने है बांध  |   निःशुल्क दवा योजना में राजस्थान को मिला देश में प्रथम स्थान  |   सांसद पटेल की कृषि राज्य मंत्री से मुलाकात, बोले भाद्राजून एवं सुगालिया जोधा गांव…  |  

    रामसीन के राज अब जल्द दिखेगे सावधान इंडिया में

    March 28, 2019

    राजस्थान भारती. रामसीन

    जालोर जिले के एक छोटे से गांव रामसीन निवासी के रहने वाले राज परमार मायानगरी मुम्बई में अपनी चमक बिखेर रहे है। राज परमार ने हास्य कलाकार के रोल से बॉलीवुड में दस्तक दी थी

    उन्होने कई अभिनयकर्ता के साथ कार्य करते हुए अब राज परमार 28 मार्च से सावधान इंडिया में बतौर लीड रोल में नजर आएंगे। जालोर जिले के रामसीन निवासी हाल मुम्बई में राज परमार ने शानदार अभिनय करके सबका ध्यान अपनी ओर बरबस खींचा है।

    परमार ने कई विज्ञापनों में भी अभिनय कर चुके है

    इससे पूर्व परमार ने कई विज्ञापनों में भी अभिनय कर चुके है। बचपन से कला का जौहर साथियों के साथ दिखात-दिखाते बॉलीवुड के पहले पर्दे तक दस्तक देने वाले राज परमार बड़ी कम्पनियों के उत्पादों में बतौर मॉडल रहे है। परमार अब तक एक दर्जन से भी अधिक कम्पनियों में मॉडलिंग कर चुके है।

    छोटे पर्दे से हुनर बिखेरा जो अब हिंदी हास्य फिल्म में लीड रोल के रूप में अभिनेताओं की जमात से रूबरू हो रहे है। वे बताते है कि बॉलीवुड के सपने संजोए रखे थे और जवानी की दहलीज तक वे एक्टिंग में परिपक्व होने के लिए कई बार आइने के सामने अपनी कला को खुद निहारते थे। हालांकि यह सपना कोई कड़े संघर्ष से कम नहीं था।

     अपने हौसलों की उड़ान के साथ सीधे मुंबई चले गए।

    वे अपने हौसलों की उड़ान के साथ सीधे मुंबई चले गए। वहां तीन-चार साल तक स्ट्रगल किया लेकिन बाद में उन्हें मॉडलिंग में जगह मिलने लगी। इसके बाद फिर पीछे मुडकर नहीं देखा। आज वर्तमान दौर में बॉलीवुड में उनका नाम का डंका बजता है। उन्हें एक के बाद एक अभिनय का लीड रोल मिल रहा है।

    कई हास्य कलाकारों के साथ कर चुके है काम :

    गोविंदा, वरुण शर्मा जैसे दिग्गजों के साथ कर चुके काम
    रामसीन के राज परमार ने मुम्बई में बॉलीवुड में दस्तक देकर कई जाने माने बॉलीवुड दिग्गजों कलाकारों के साथ काम कर चुके है। परमार बताते है कि कई सारी फिल्मों और नामी टीवी धारावाहिक में काम कर चुके है।

    साथ ही अभिनेता गोविंदाए वरुण शर्मा जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुके है। अब सोनी लिव की आगामी वेब सीरीज हार्टब्रेक होटल में विवेक मुष्रण, फ्लोरा सैनी, प्रतीक गांधीए पर्था अकेरकरए सिध्दार्थ गाबा, एकता जग्गी, पालक जैन, सलोनी खन्ना, राहुल तलवानी

    समेत कई सारे नए और जाने पहचाने चेहरे नजर आएंगे। इसकी कास्टिंग कश्यप चंढोक की ओर से कई है। वेब सीरीज को निर्देशक करनजीत सलूजा ने डायरेक्ट किया है।

    यहां से बनाई इंडस्ट्रीज में पहचान

    ट्रैक्टरए कोल्ड ड्रिंग्स सरीखी कंपनियों के विज्ञापनों में वे बतौर मॉडल के रूप में छाने लगे। मेहनत रंग लाने लगी और एम टीवी ने उन्हें आगे बढऩे का मंच दे दिया।

    एम टीवी कृंच में उनकी पहचान बनीं और उन्हें हिंदी फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। कॉमेडी फिल्म झटका जरूरी है के लीड रोल में नजर आए थे। सीरियल तीन सहेलिया, सीरियल कुमकुम भाग्य रोल में राज परमार नजर आए थे। वे बताते है कि वे हमेशा अच्छी और हास्य फिल्मों को अधिक तवज्जों देंगे।

    फिल्म की कहानी सुनने के बाद ही वे साइन करते है

    फिल्म की कहानी सुनने के बाद ही वे साइन करते है। उन्होंने बताया कि मुंबई में स्ट्रगल के दौरान मारवाड़ के लोगों ने उनके हौसलें को कभी टूटने नहीं दिया और हर पल साहस बढ़ाकर प्रेरित करते रहे। उन्होंने आध्यात्मिकता से ओतप्रोत मारवाड़ी एलबम संत पूरणदास में अभिनय किया है।

    Leave a Reply