पबजी का दिवाना दुल्हा, पढ़े पूरी कहानी फिर क्या हुआ

राजस्थान भारती

पबजी के दिवाने का एक फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो एक शादी के कार्यक्रम का 13 सेकेंड का क्लिप है। गाना बज रहा है, स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठी है, हर कोई उन्हें आकर गिफ्ट देता है, इसी दौरान इस वीडियो को शूट किया गया है। 13 सेकेंड के वीडियो में शुरुआत में वह मोबाइल पर कुछ खेलने में मशहूर दिख रहा है। उसके कान में ईयर फोन लगे हैं जब गिफ्ट देने वाला उसके हाथों में गिफ्ट रखने की कोशिश करता है तो वह उसे झटक देता हैए क्योंकि वह गेम खेलने में मस्त है उसकी नई नवेली पत्नी पास में बैठी है। वह कुछ समझ नहीं पाती है वीडियो के अंत में दुल्हन भी उसके मोबाइल में झांकती हुई दिख रही है।

पबजी के दिवाने :

गेम के बारे में आपने जरूर सुना होगा, आपमें से कई लोग इसके दिवाने भी होंगे इस गेम की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि लोग घंटों तक यह गेम खेलते रहते हैं कई लोगों की इस गेम की वजह से मौत भी हो चुकी है आपको आज इससे जुड़े एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पढऩे पर आपको यकीन नहीं होगा कि कोई इतना बड़ा भी दीवाना हो सकता है।

क्या है वीडियो की सच्चाई :

देखा जाए तो यह वीडियों टीक टोक पर बनाया गया है। जिसको कुछ समय पहले पाबंद कर दिया था मगर अब बैन हट गया है। यह सोशल मीडिया पर बहुत जोर शोर से वायरल हो रहा है।