Rajasthan Bharti
  • ताजा खबर

    भीनमाल में आयोजित विप्र फाउण्डेशन के सम्मान समारोह में 425 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान  |   एबीवीपी भीनमाल ने नगर कार्याकारिणी की घोषणा  |   सांथू :राजपुरोहित समाज के न्याति नोहरा का भू​मि पूजन सम्पन्न  |   डकैती के आरोप में जमानत पर चल रहा आरोपी अब इस मामले में गिरफ्तार  |   जालोर : गोगाजी मंदिर में बैठक आयोजित, आयोजन को लेकर चर्चा  |  

    जिले को नई टे्रन की सौगात, सप्ताह में कितने दिन चलेगी – देखे विशेष रिपोर्ट

    October 4, 2019

    राजस्थान भारती

    जालोर जिले को नई ट्रेन की सौगात मिलने जा रही है। लंबे समय से प्रवासियों व स्थानीय लोगों की ओर से टे्रन की मांग की जा रही थी। जिस संबंध में जालोर जिले को सौगात मिली है, जिसमे सप्ताह में पांच दिन भगत की कोठी से साबरमती तक यह ट्रेन सेवा देगी। सप्ताह में पांच दिन चलने की खबर मिलती ही जिलेवासियों में खुशी की लहर फैल गई। निजी बस संचालको के मनमाने रवैये से लोगों को राहत मिलेगी। आपको दे की जिले भर के जनप्रतिनिध ट्रेन की मांग को लेकर लंबे समय से प्रयास कर रहे है।

    10 अक्टूबर से नियमित चलेगी ट्रेन, 8 अक्टूबर को मिल रही है हरी झंडी :

    दशहरे को इस टे्रन की सौगात की शुरुआत हो रही है। आपको बता दे कि 8 अक्टूबर को इस ट्रेन की शुरुआत होगी। उसके बाद 10 अक्टूबर को से नियमित रुप से यह टे्रन सेवाएं देगी। यह टे्रन सप्ताह में पांच दिल चलेगी।

    लंबे समय से चल रही थी मांग, अभी भी मुंबई की टे्रन तक का इंतजार :

    वैसे भगत की कोठी साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन सप्ताह में पांच दिन चलने की सौगात से जिलेवासियों को सुहुलियत तो मिलेगी मगर अभी तक मुंबई जाने के लिए अभी भी परेशानी का सामना करना पडेगा। मुंबई जाने के लिए नई टे्रन व फेरो में बढ़ोतरी को लेकर लंबे समय से मांग की जा रही है।

     

    Leave a Reply