सांसद का लोलीपोप…कहने को दो ट्रेन नई, धरातल पर एक – देखे विशेष चुनाव आया ट्रेन लाया

 

लोकसभा चुनाव से पहले दस साल से सांसद की कुर्सी पर बैठे देवजी एम पटेल ने आखिर जिले को दस साल बाद दो नई टे्रनों की सौगात दे ही दी, बहुत जल्द ही यह दो नई टे्रने जिलेवासियों के लिए शुरु हो जाएगी। वैसे लंबे समय से जालोर जिले की जनता इन ट्रेनों के इंतजार में थे, आखिरकार चुनाव से पहले इन टे्रनों के शुरु होने की घोषणा हुई है। चुनावी प्रचार में जनता के बीच जाने के लिए अंतिम समय में भाजपा ने दो टे्रनों का सहारा ले ही लिया….दो नई ट्रेन के बाद भी दक्षिण भारत व राजधानी से जुड़ाव अभी भी अधूरा

राजस्थान भारती

लंबे समय से रेल सेवा की मांग को लेकर ठीक लोकसभा चुनाव से पहले सांसद ने जिले की जनता को दो नई टे्रने शुरु होने के आदेश करवाए है। वैसे कब यह शुरु होगी टे्रने तिथी तो नहीं बताई है अभी तक मगर अप्रेल महीने के पहले टे्रने शुरु हो जाएगी।

 

कहने को दो ट्रेन, हकीकत देखा जाए तो एक…जाने क्या है इसके पीछे :

– साबरती से भगत की कोठी सप्ताह में पांच दिन चलेगी, यहां पहले से ही भगत की कोठी में एक दिन चलती है। ऐसे में यू माना जाए कि इस साप्ताहिक ट्रेन के फेरे बढ़ गए है। बात बस इतनि है मगर दो टे्रनों को ढोल भाजपा की ओर से पीटा जा रहा है। साफ तौर पर देखा जाए तो फेरे ही बढे है। इन नई रेल सेवा शुरु होने से जोधपुर से अहमदाबाद के लिए सप्ताह में छह दिन रेल सेवाएं मिलेगी।

 

– एक नई विशेष रेल सेवा शुरु करने के आदेश दिए है। देखा जाए तो यही एक ट्रेन सही मायनों में शुरु हो रही है। जो बांद्रा से भगत की कोठी तक वाया पालनपुर, भीलड़ी, समदड़ी और लूणी जाएगी।