Rajasthan Bharti
  • ताजा खबर

    नगर परिषद जालोर , भीनमाल नगर पालिका के लिए निकाली लॉटरी, ये है वार्डो की स्थिति  |   जिला शिक्षा अधिकारी बोले, अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों को नोटिस जारी कर विभागीय कार्यवाही की जायेगी  |   इस तिथी तक प्रस्तुत की जा सकेगी दावें एवं आपत्तियाँ, इस तिथी तक किया जाएगा निस्तारण  |   ये 6 विधायक जो कांग्रेस में शामिल हुए, अब कांग्रेस के विधायकों की संख्या बढकर हुई…  |   गर्ग समाज ने कलक्टर को ज्ञापन देकर की कार्रवाई की मांग  |  

    सांसद देवजी पटेल अब कर रहे है ऐसा, ताकि जनता…

    September 11, 2019
    सांसद गांवो के दौरे के दौरान लोगो के बीच

    राजस्थान भारती जालोर. चुनावों में अक्सर नेताजी से जनता की शिकायत रहती है कि आप चुनाव के समय तो दिखते है, लेकिन जीतने के बाद गायब हो जाते है? ऐसे में नेता जनता से ये वादा भी करते है कि इस बार ऐसा नहीं होगा या कोई कारण गिना जाते है ​कि वो वजह रही जिसके चलते हम पिछले पांच साल में आप तक नहीं पहुंच पाए।

    जनता के लिए भी चुनाव के समय नेताओं को कोसने का मौका मिलता है, लेकिन शायद इस बार जनता ऐसा नहीं कहे इसके लिए जालोर सिरोही सांसद ने अभी से जनता के बीच जाने का मुड बना लिया है। आज यानी बुधवार से सासंद देवजी पटेल ने आहोर विधानसभा के गांवो से जनता के बीच जाने की शुरूआत कर दी।

    सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद पटेल महीने में एक दिन करीब चार से पांच ग्राम पंचायतों के गांवो का दौरा करेंगे। इस दौरान उनके साथ स्थानीय विधायक भी रहेंगे। जिससे वो आमजन की समस्या सुन सके और उनका निस्तारण करने का प्रयास करें।

    जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव के दौरान ये बात भी सामने आई थी कि बीजेपी प्रत्याशियों को जनता ने सांसद के गांवो में नहीं आने की शिकायत की थी,

    जिस पर उन्ळोंने वादा किया था कि जीतने के बाद हम ये काम करेंगे। ऐसे में हो सकता है कि ये उसी कर नतीजा हो। ऐसे में सांसद देवजी पटेल बुधवार से आहोर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले है जहां वे लोगो की समस्याएं सुन उनका समाधान करने का प्रयास करेंगे।इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष रविन्द्रसिंह बालावत भी साथ है।

    Leave a Reply