Rajasthan Bharti
  • ताजा खबर

    भीनमाल : एबीवीपी के चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ  |   भीनमाल : अध्यक्ष पद के लिए पांच नामांकन हुए  |   मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, वे 10 बार लगातार…  |   अवैध हथियार के साथ नाचते हुए सोशल मीडिया पर विडियो किया वायरल, गिरफ्तार  |   इस वर्ष बारिश में राजस्थान के इन बांधों में आया इतना पानी, इतने है बांध  |  

    पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को मोदी—राष्ट्रपति कोविंद समेत नेताओं ने दी श्रद्वांजलि

    August 7, 2019

    निधन से पहले कश्मीर के मुद्दे पर मोदी को बधाई देते हुए ट्वीट किया था, जीवन में इसी दिन की प्रतीक्षा थी

    जालोर. पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (67) का मंगलवार रात निधन हो गया। जानकारी के अनुसार स्वराज को सीने में दर्द की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती किया गया था। निधन से 3 घंटे पहले सुषमा स्वराज ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ट्वीट कर बधाई दी थी। ट्वीट में उनळोंने लिखा कि जीवन में इसी दिन का इंतजार कर रही थी।

    67 वर्षीय पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को मंगलवार रात दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था

    प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सुषमा जी का निधन मेरे लिए निजी क्षति है। सुषमा का पार्थिव शरीर एम्स से उनके घर ले जाया गया। जहां बीजपी समेत कई पार्टीयों के नेताओं ने श्रद्वांजलि दी।सुषमा स्वराज को गृहमंत्री अमित शाह, लालकृष्ण आडवाणी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला समेत कई नेताओं ने श्रद्वांजलि दी।  यहां से सुषमा के पार्थिव शरीर को भाजपा मुख्यालय में रखा जाएगा।

    पीएम का ट्वीट

    सुषमा के निधन पर कहा पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय राजनीति के एक गौरवपूर्ण अध्याय का अंत हो गया। गरीबों और समाज के लिए जीवन देने वाली अद्वितीय नेता के निधन पर पूरा भारत दुखी है। सुषमा स्वराज जी अपनी तरह की अकेली इंसान थीं। वे करोड़ों लोगों की प्रेरणा का स्रोत थीं।

    Leave a Reply