बिजली के ढीले तारों की चपेट में आने से करंट से बालक झुलसा

राजस्थान भारती@ सियाणा. कस्बे के निकटवर्ती भेटाला में स्थित नाड़ी मार्ग के पास से गुजर रहे एक बालक बिजली के ढीले तारों की चपेट में आने से झुलस जाने से ईलाज के लिये जालोर रैफर किया गया।

शुक्रवार को भेटाला निवासी श्रवण कुमार पुत्र पोसाराम भील राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय से पढाई के बाद अपने मित्रों के साथ खेलने के लिए जा रहा था की 11 केवी बिजली की लाईन के तार पेड़ों की टहनियों से करंट प्रवाहित हो रहा होने से वहां से गुजर रहे बालक श्रवण कुमार झूलते तारों की चपेट में आने से हाथ पैर व मुंह पूरी तरह से जल गया।

वहीं तड़पता हुआ श्रवण कुमार को देखकर मित्रों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को देने पर ग्रामीणों ने तत्काल ईलाज के लिये सियाणा के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जा गया। वहां पर डॉक्टरों ने स्थिति ग़म्भीर देख ईलाज के लिये जालोर रैफर किया। घटना की सूचना पाकर सियाणा पुलिस चौकी प्रभारी कुइया राम व कांस्टेबल दीपक ने भेटाला जाकर मौका मुआयना किया।

डिस्कॉम ने नहीं सुनी

किसान भेटाला निवासी कालुसिंह ने बिजली के ढीले तारों व झाड़ियों व पेड़ों के अंदर से जा रही लाइन को ठीक करवाने को लेकर सियाणा, बागरा के अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं होने पर मेडाउपरला में आयोजित राजस्व लोक अदालत शिविर व रात्रि चौपाल में भी अवगत कराया था मगर किसी ने नहीं सुनने से ये हादसा हो गया।