Rajasthan Bharti
  • ताजा खबर

    भीनमाल में आयोजित विप्र फाउण्डेशन के सम्मान समारोह में 425 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान  |   एबीवीपी भीनमाल ने नगर कार्याकारिणी की घोषणा  |   सांथू :राजपुरोहित समाज के न्याति नोहरा का भू​मि पूजन सम्पन्न  |   डकैती के आरोप में जमानत पर चल रहा आरोपी अब इस मामले में गिरफ्तार  |   जालोर : गोगाजी मंदिर में बैठक आयोजित, आयोजन को लेकर चर्चा  |  

    जिले के कई क्षेत्रों में रात को जमकर बरसे मेघ तो कहीं आंधी

    May 17, 2019
    Jalore News

    राजस्थान भारती. जालोर

    जालोर सहित रानीवाड़ा में गुरुवार रात बादलों की तेज गर्जना के साथ बारिश हुई। जिले के कई क्षेत्रों में आंधी भी चली है। जालोर शहर में रात करीब 10.30 बजे तेज बारिश शुरू हुई जो करीब 15 से 20 मिनट तक चली। इस दौरान पिछले दो दिन से पड़ रही गर्मी से निजात मिली।

    भीनमाल और सांचौर में धूल भरी तेज आंधी चली, लेकिन बारिश नहीं हुई है। वहीं रानीवाड़ा क्षेत्र के बडगांव में तेज हवा के साथ बारिश की हुई ऐसे में शादी समारोह में लोगों को हो परेशानी भी हुई। क्षेत्र के बडगांव, धामसीन, धानोल, बामनवाड़ा, जेतपुरा, अदेपुरा, रामपुरा सहित रानीवाड़ा उपखंड के कई गांवों में रिमझिम बारिश हुई। इधर, आहोर में आंधी तो नहीं आई लेकिन रिमझिम बारिश बारिश हुई।

    बिजली कटौती से परेशानी

    बड़गांव. बारिश व हवा के चलते बिजली गुल हो गई ऐसे में ग्रामीणों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों का कहना है कि जब भी हल्की बारिश या तेज हवा चलती है बिजली काट दी जाती है, लेकिन उसके कई घंटों तक बिजली आपूर्ति सुचारू नहीं की जाती है। इस मामले को लेकर कई बार डिस्कॉम को अवगत करवाया लेकिन हालात जस के तस है।

    Leave a Reply