आशापुरी मंदिर के पास में लगी आग, सूझबूझ से टला हादसा

पदमाराम. मोदरा

मोदरान मे हर साल की भांती इस साल भी श्री आशापुरी महोदरी माताजी मंदिर मे धूमधाम से वार्षिक मेले का आयोजन किया गया। इस मेले में लोगों ने दर्शन का लाभ लिया। इसी दौरान मेले में मंदिर के पास गोशाला के बाड़ में आग लग गई। ऐसे में एक मोटरसाइकिल जल गई व कुछ वाहनों को भी थोड़ा नुकसान हुआ।

लोगों की सूझबूझ से हादसा टल गया

जालोर जिले के इतने बड़े मेले में प्रशासन की ओर से फायर ब्रिगेड की व्यवस्था तक नहीं होने के कारण आज बड़ा हादसा हो जाता लेकिन लोगों के पीने के पानी की व्यवस्था भामाशाह द्वारा मंदिर प्रांगण में मेले में की जाती है। उस पानी से आग को बुझाया गया तो हादसा टल गया। ग्रामीणों व दर्शनार्थियों ने कहा कि आगे से प्रशासन इस पर ध्यान दें फायर ब्रिगेड की व्यवस्था की जानी जरूरी है। वहीं मेले में एंबुलेंस की भी व्यवस्था होनी चाहिए ताकि मेले में कोई भी घटना घटती है तो वह बड़े हादसे का रूप नहीं ले सके।
वहीं मोदरान स्टेशन पर भी रोकड़िया मंदिर के ट्रस्ट मंडल ने मेले में आने वाले दर्शनार्थियों के लिए शुद्ध ठंडा पानी की व्यवस्था की गई है।

इस मौके आशापूरी महोदरी माताजी ट्रस्ट के पदाधिकारी, रेलवे पुलिस, पुलिस थाना रामसीन व मोदरान चौकी की टीम व कई वरिष्ठ सदस्य मौजूद थे।