Rajasthan Bharti
  • ताजा खबर

    भीनमाल : भाजपा जल्द करेगी टिकट जारी, निर्दलीय उम्मीदवार तय करेगे चुनाव की दिशा  |   राजस्थान भारती की ओर से जरुरी सूचना..  |   खबर का असर : पटाखों के लाइसेंस जारी करने के मामले में टीम ने मौके पर पहुंच की कार्रवाई  |   अधिकारियों की मिलीभगत से भीड़भाड़ के इलाकों में जारी कर रहे है पटाखों के लाइसेंस  |   रानीवाड़ा : 60 कार्टन शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार  |  

    जालोर : एक घर में मोबाइल एप के जरिए हो रहा था देह व्यापार, ब्लैकमेल किया तो हुआ खुलासा

    June 1, 2018
    JaloreNews, Sex racket in Jalore, call girl in jalore

    राजस्थान भारती. जालोर

    जालोर में डिजीटल के जरिए देह व्यापार करना और उसके बाद उनका वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में शिकायत मिलने पर जालोर पुलिस ने 17 मई को एक आरोपी को पकड़ भी लिया, लेकिन उसके बाद आगे कोई कार्रवाई नहीं हुई। जब इस मामले की छानबीन की गई तो शहर की पॉश कॉलोनी शिवाजी नगर स्थित एक मकान में इस तरह के गोरखधंधे की बात सामने आई।

    यह मकान इस गिरोह ने किराए पर लिया हुआ था, लेकिन शिकायत के बाद से यह बंद है। हालांकि इसकी जांच के बाद कई बड़े नाम सामने आने की सम्भावना है। जानकारी के अनुसार जालोर जिले के कई लोग इस झांसे में फंसे हुए है, लेकिन बदनामी के डर से न तो सामने आ रहे है और ना ही पुलिस को शिकायत दर्ज करवा रहे है।

     

    यह हुई थी शिकायत

    आहोर निवासी एक युवक ने 12 मई को इसकी शिकायत जालोर थाने में दी। उसने बताया था कि एक कॉल गर्ल उसे ब्लैकमेल कर रही है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही कॉल गर्ल फरार हो चुकी थी। लेकिन उसके एक सहयोगी नीरेन्द्र दुबे को जालोर पुलिस ने मुम्बई से गिरफ्तार कर लिया।

     

    मामले में यह आया सामने

    ‘नीयरबाईÓ नाम के एक मोबाइल एप के जरिये युवा ऑन लाइन चैट करते है। इसके जरिए कॉल गर्ल युवाओं को झांसे में लेती है। उसके बाद शहर के शिवाजी नगर स्थित एक मकान में युवाओं को बुलाया जाता है। पुलिस के अनुसार इस मकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। जिससे सारी हरकतें कैमरे में रिकॉर्ड कर ली जाती है। उसके बाद सम्बंधित युवक को फोन के जरिए क्लिप भेजकर ब्लैकमेल किया जाता है।

     

    शिकायत कर्ता की आपबीती

    शिकायतकर्ता के अनुसार उसे भी फोन पर क्लिप भेजकर 5 लाख रुपए मांगे गए। ब्लैकमेल के डर से दोनों के बीच 2 लाख रुपए में सौदा तय हो गया। रुपए देने से पहले पीडि़त युवक ने जालोर थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। उसके बाद पुलिस ने एक युवक को मुम्बई से गिरफ्तार लिया।

    Leave a Reply