सिरोही : सांचौर के युवक से ब्लैकमेलिंग से परेशान 11वीं की छात्रा ने उठाया ये कदम

राजस्थान भारती. सिरोही

सिरोही शहर के सारणेश्वरजी रोड नयावास में सोमवार रात 9 बजे 11वीं साइंस की छात्रा ने अपने घर में ही पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के कमरे से पुलिस को दो पेज का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें सांचौर के महिपाल देवड़ा द्वारा ब्लैकमेल करने के कारण आत्महत्या करने का जिक्र है।

साथ ही राजेश नाम के युवक का भी जिक्र है, जिसे परेशान नहीं करने की बात का जिक्र किया गया है। छात्रा की मौत के बाद मोहल्लावासी आक्रोशित हो गए व आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। पुलिस के अनुसार 11वीं साइंस की छात्रा ने मकान में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतरवाया। मृतका के पिता ने बताया कि उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किया। सभी को गिरफ्तार किया जाए। जब तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक शव नहीं ले जाने देंगे।

सुसाइड नोट में लिखा है कि महिपालसिंह देवड़ा उसे ब्लैकमेल करता है। उसे ही सजा मिलनी चाहिए। राजेश उसके लिए काम करता है। राजेश के परिजनों से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि राजेश उदयपुर में है। परिजनों ने सुबह तक राजेश को कोतवाली थाने बुलाया है। पुलिस ने मृतका के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आत्महत्या की सूचना मिलते ही मोहल्ले के काफी संख्या में लोग मृतका के मकान के आसपास इकट्ठे हो गए, एक बारगी सभी लोग गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित हो गए, लेकिन सीआई बुद्धाराम विश्नोई की समझाइश पर शांत हो गए। पुलिस मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाएगी।

See Video