बड़ी खबर : कांग्रेस ने राजस्थान में मिशन 25 को लेकर 40 स्टार प्रचारकों को उतारा मैदान में

 

राजस्थान भारती

2014 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस राजस्थान में 25 में से 25 सीटे हार गई थी। 2019 लोकसभा चुनाव को कांग्रेस मिशन 25 जीतने के लिए कांग्रेस के बड़े दिग्गजों सहित 40 स्टार प्रचारकों की फौज तैयार की है। कांग्रेस महज 15 दिन में राजस्थान में रैलियां, सभाएं के माध्यम से कांग्रेस भूचाल लाने वाली है। 40 स्टार प्रचारकों की टीम में राहुल गांधी व प्रियंका गांधी का नाम भी शामिल है।

जाने राजस्थान की स्टार प्रचारकों की सूची मे कौन है शामिल :

राजस्थान की स्टार प्रचारकों की सूची में कई दिग्गजों के नाम शामिल है। कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में राजस्थान में भरपूर मेहनत कर रही है। स्टार प्रचारक में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, शत्रुघ्र सिन्हा, घनश्याम तिवारी, छतीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ, पंजाब के सीएम अमरिंद सिंह, नवजोतसिंह सिद्धू, अविनाश पांडे, विवेक बंसल, राज बब्बर, ज्योतिरादित्य सिधिंया, गुलाम नबी आजाद, कुमारी शैलजा, अहमद पटेल, रणदीप सुरजेवाला, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुलदीप विश्रोई, मोहन प्रकाश, नारायण सहित राजस्थान प्रदेश में स्टार प्रचारक के रुप में दौरे करेगे।

बाड़मेर व जोधपुर की सीट पर स्टार प्रचारकों का जमावड़ा :

कांग्रेस की बात करे या भाजपा की प्रदेश की हॉट सीटों में गिने जाने वाली जोधपुर व बाड़मेर की सीटों पर स्टार प्रचारकों का जमावड़ा है। जहां जोधपुर में भाजपा से गजेंद्रसिंह शेखावत मैदान में है तो कांग्रेस से सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत मैदान में है। वहीं बाड़मेर में कांग्रेस से मानवेंद्रसिंह व भाजपा से कैलाश चौधरी मैदान में है।