एक दिन पहले घर आए जैपाराम की मौत छोड़ गई कई सवाल, जानिए पूरा मामला

राजस्थान भारती. भीनमाल

भीनमाल क्षेत्र में गुरुवार सवेरे एक घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी। पुलिस के अनुसार भीनमाल के पास कावतारा से नरता रोड पर धन्नजी की ढाणी के पास सडक़ पर सवेरे एक युवक का शव व बाईक दोनों जले हुए हालात में मिले।

देखें वीडियो…

सवेरे करीब 6 बजे शव को सडक़ से गुजरते लोगों ने देखा तो भीनमाल पुलिस को सूचना दी। भीनमाल पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरु कर दी। मृतक जेपाराम गुजरात के सत्राल में मोबाइल का कार्य करता था। वह बुधवार को अपने घर जुजांणी आया था। शाम को घर से मालवाड़ा में स्थित मामाजी के मंदिर जाने की बात कह कर निकला था मगर दूसरे दिन सवेरे जेपाराम की मौत की सूचना मिली।

मृतक के भाई ने करवाया मामला दर्ज

मृतक के भाई रामाराम पुत्र सदाराम ने भीनमाल पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया कि उसका भाई जेपाराम बुधवार शाम को करीब 4.30 बजे बाईक पर मालवाड़ा में मंदिर जाने के लिए अकेला निकला था। जिसका शव गुरुवार सवेरे धन्नजी के ढाणी के पास मिला है।

एफएसएल टीम जोधपुर व एमओबी टीम जालोर मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया

मृतक के भाई की ओर से 302 का मुकदमा दर्ज करवाया है। युवक का शव कावतरा से नरता मार्ग पर जला हुआ लावारिस हालात में मिला। परिजनों की ओर से हत्या का अंदेशा लगाया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर जाकर कुछ साक्ष्य जुटाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सवेरे 6 बजे ही भीनमाल पुलिस को सूचना मिल गई थी

सवेरे 6 बजे ही भीनमाल पुलिस को सूचना मिल गई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी केशरसिंह शेखावत, पुलिस उपअधीक्षक हुकमाराम विश्रोई ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। इस दौरान एफएसएल टीम जोधपुर व एमओबी टीम जालोर मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया। मौके आधार कार्ड व पर्स मिला।

हत्या का मामला आ रहा है सामने

प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या लग रहा है। सुनसान रास्ते पर बाईक व युवक के जले हुए शव को लावारिस तरीके से फेक देना हत्या की आंशका जताई जा रही है। मौके पर मिली बाइक जली हुई थी और शव लगभग पूरी तरह से जल गया था, सिर्फ पांव जले हुए नहीं थे। सुनसान मार्ग पर रात्रि में घटना हुई प्रतित हो रही है। पुलिस अनुसार जांच के दौरान रात्रि में करीब 1-2 बजे की घटना सामने आ रही है। टीम की ओर से मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की गई।