Rajasthan Bharti
  • ताजा खबर

    नगर परिषद जालोर , भीनमाल नगर पालिका के लिए निकाली लॉटरी, ये है वार्डो की स्थिति  |   जिला शिक्षा अधिकारी बोले, अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों को नोटिस जारी कर विभागीय कार्यवाही की जायेगी  |   इस तिथी तक प्रस्तुत की जा सकेगी दावें एवं आपत्तियाँ, इस तिथी तक किया जाएगा निस्तारण  |   ये 6 विधायक जो कांग्रेस में शामिल हुए, अब कांग्रेस के विधायकों की संख्या बढकर हुई…  |   गर्ग समाज ने कलक्टर को ज्ञापन देकर की कार्रवाई की मांग  |  

    भीनमाल : 10 पिस्टल व 45 जिन्दा कारतूस सहित 3 हथियार तस्कर गिरफ्तार

    August 18, 2019

     

    राजस्थान भारती. भीनमाल

    एसओजी ने जालौर जिले के भीनमाल कस्बे में शनिवार को 10 पिस्टल व 45 जिन्दा कारतूस के साथ 3 हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है।
    अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एटीएस एवं एसओजी अनिल पालीवाल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की मध्यप्रदेश से भारी मात्रा में हथियारों की सप्लाई राजस्थान के जालौर जिले में की जा रही है। इस सूचना पर एसओजी की एक टीम भीनमाल, जालौर रवाना की गई।

    भीनमाल में जालौर रोड पर श्री कृष्णा महल होटल के सामने नाकाबन्दी की गई

    पालीवाल ने बताया जहां पर मुखबिर की सूचना पर भीनमाल में जालौर रोड पर श्री कृष्णा महल होटल के सामने नाकाबन्दी की गई। नाकाबंदी के दौरान जालौर की तरफ से एक मोटर साईकिल पर आ रहे तीन व्यक्तियों को रोक कर तलाशी ली गई तो आरोपी महेन्द्र कुमार के बैग में 5 देशी पिस्टल व 20 जिन्दा कारतूस, दूसरे आरोपी करण निगम के बैग में 4 देशी पिस्टल व 20 जिन्दा कारतूस व तीसरे व्यक्ति विश्वेन्द्र सिंह की पेन्ट की जेब से 1 देशी पिस्टल व 5 जिन्दा कारतूस बरामद किये गए।

    उन्होंने बताया कि नाम पता पूछा तो अपना नाम महेन्द्र कुमार पुत्र छगनलाल 22 निवासी भागल सेफटा थाना भीनमाल करण निगम पुत्र फूल सिंह 28 निवासी कनगवालपुरा घनतलाव थाना गंधवानी जिला धार, मध्यप्रदेष व विष्वेन्द्र सिंह राठौड पुत्र लक्ष्मण सिंह 24 निवासी कुशलापुरा थाना भीनमाल जिला जालौर होना बताया।

    पालीवाल ने बताया कि तीनों को मौके से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से मिली मोटर साईकिल महेन्द्र के मित्र अमीचन्द पुरोहित के नाम से रजिस्टर्ड होना ज्ञात हुआ है।
    उन्होंने बताया कि पूछताछ से ज्ञात हुआ कि उक्त हथियार मध्यप्रदेश के धार से लाये गये हैं तथा इन्हे जालौर के भीनमाल क्षेत्र में सप्लाई किया जाना था। अभियुक्तों से इस संबंध में गहन पूछताछ जारी है।

    इस ने की कार्यवाई :
    पुलिस निरीक्षक विजय रॉय व मोहन लाल, कांस्टेबल रामलाल, महावीर सिंह, भूपेन्द्र सिंह, देवेन्द्र सिंह, हेमराज तथा कांस्टेबल चालक राकेश व हीरालाल।

    Leave a Reply