भीनमाल : गजापुरा गांव में दो गुटों के बीच झड़प

 

राजस्थान भारती

भीनमाल के समीप गजापुरा गांव में दो पक्षों के बीच हुई झड़प। जानकारी अनुसार दो पक्षों के बीच तनाव ज्यादा होने पर पुलिस प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए मामले को शांत करवाया। दोनों पक्षों के बीच हुई झड़प में कुछ लोग घायल भी हुए जिन्हे ईलाज के लिए भीनमाल में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी अनुसार पूर्व में भी गजापुरा में आपसी कलह के चलते विवाद हो चुका है जिसके चलते ही बुधवार दोपहर में विवाद हुआ। जिसमे दो पक्षों के बीच झड़प हुई। पुलिस की ओर से मामले को गंभीरता से लेते हुए विवाद का पूरी तरह से पता लगाया जा रहा है।

पुलिस प्रशासन मौके पर :

जानकारी अनुसार भीनमाल के समीप गजापुरा में दो पक्षों के बीच बुधवार को दोपहर में करीब 1 बजे विवाद बढऩे के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया। और मामले को किसी भी तरह से शांत किया व दोनों पक्षों से समझाइश की मगर झड़प के चलते कई लोग घायल है जिनका ईलाज जारी है।

एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना :

सूत्रों के अनुसार गजापुरा मामले में करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल है। कहा जा रहा है कि चुनाव के दौरान कुछ कहासुनी हुई थी उस बात को लेकर आज मामला बिगड़ा और दो पक्षों के बीच विवाद हुआ। पुलिस की ओर से विवाद को लेकर पूरी तरह से पड़ताल की जा रही है।