रामसीन ग्रामसेवक को दादागिरी करना भारी पड़ा, कंडक्टर ने धक्के मारकर नीचे उतारा, देखें वीडियो

राजस्थान भारती. जालोर

हाल ही में वाटï्सएप पर एक वीडियो वायरल किया जा रहा है। जिसमें एक रोडवेज की अनुबंधित बस बीच रास्ते में रोकी जाती है और परिचालक एक ग्राम सेवक को नीचे उतारता हैं। इस वीडियो में कुछ यात्री भी विरोध करते दिखाई दे रहे है।

Video-

राजस्थान भारती ने इस वीडियो की पड़ताल की और हकीकत जानीं। जिसमें पता चला कि यह बस राजस्थान रोडवेज की है और यह जोधपुर से सांचौर जा रही थी। यह बात ३० मई की है। वीडियो में विवाद का कारण एक ग्रामसेवक की हठधर्मिता हैं। यह ग्रामसेवक रामसीन में कार्यरत है और यह जालोर से रामसीन जा रहा था।

यह था विवाद

जालोर से रामसीन में कार्यरत ग्रामसेवक शैतानसिंह रामसीन का टिकिट लेकर राजस्थान रोडवेज की बस में चढ़ा, यह बस जोधपुर से सांचौर जा रही थी। यह बस रामसीन बस स्टैंड पर रुकी, लेकिन ग्रामसेवक वहां नहीं उतरा। जैसे ही बस ने रामसीन नदी को पार किया तो ग्राम सेवक बस रुकवाने के लिए गाली-गलौज पर उतर आया। जिसके बाद परिचालक ने बस रोकी और ग्रामसेवक को धक्के मारकर नीचे उतारा। जिससे ग्रामसेवक को हल्की सी खरोंच आ गई। इस विवाद के बीच रामसीन पुलिस थाने से एएसआई पोखराराम मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिचालक व ग्रामसेवक दोनों से समझाइश की। उसके बाद बस को मौके से रवाना किया। इस दरम्यान यह बस करीब एक घंटे तक खड़ी रही जिससे यात्रियों को परेशानी भी हुई।

इनका कहना है…

मामले की जानकारी मिलते ही मैं मौके पर पहुंचा और दोनों पक्षों से समझाइश की। इसमें ग्रामसेवक ने मूल स्टेशन पर नहीं उतरकर बीच रास्ते पर बस रुकवाने के लिए विवाद खड़ा किया था। बस एक्सप्रेस थी इसलिए परिचालक ने बस नहीं रोकनी चाही। विवाद बढ़ता देख परिचालक ने बस रोकी और ग्रामसेवक को नीचे उतारा जिससे उसे हल्की सी खरोंच आई।
– पोखराराम, एएसआई रामसीन थाना