Rajasthan Bharti
  • ताजा खबर

    भीनमाल में आयोजित विप्र फाउण्डेशन के सम्मान समारोह में 425 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान  |   एबीवीपी भीनमाल ने नगर कार्याकारिणी की घोषणा  |   सांथू :राजपुरोहित समाज के न्याति नोहरा का भू​मि पूजन सम्पन्न  |   डकैती के आरोप में जमानत पर चल रहा आरोपी अब इस मामले में गिरफ्तार  |   जालोर : गोगाजी मंदिर में बैठक आयोजित, आयोजन को लेकर चर्चा  |  

    जालोर के इस क्षेत्र में आमिर खान ने फिल्म प्रोडक्शन टीम के साथ देखी लोकेशन

    September 15, 2019
    मेडा उपरला में आमिर खान

    राजस्थान भारती जालोर. फिल्म अभिनेता आमिर खान फिल्म प्रोडक्शन टीम के साथ शनिवार को जिले के आहोर क्षेत्र के भैंसवाडा गांव पहुंचे। शिव प्रतापसिंह भैंसवाड़ा ने बताया कि यहां से जानकारी जुटाने के बाद यह टीम जालोर जिले के सियाणा क्षेत्र में मेडा उपरला पहुंचकर वहा की लोकेशन देखी।

    मेडा उपरला में आमिर खान
    मेडा उपरला में आमिर खान

    उन्हें आगामी फिल्म के लिए पहाड़ी और धोरों का कॉम्बिनेशन चाहिए था। शिव प्रतापसिंह भैंसवाड़ा ने बताया कि आमिर खान ने पहले स्तर पर जालोर जिले की भौगोलिक स्थिति के बारे में जानकारी जुटाई और उससे काफी प्रभावित हुए। मेडा उपरला के अलावा आस पास के कई अन्य क्षेत्रों को भी टीम ने देखा। चूंकि यह एरिया आबादी क्षेत्र में नहीं होने के साथ साथ शांत एरिया है तो पहले स्तर पर फिल्म प्रोडक्शन टीम को यह क्षेत्र खासा पसंद भी आया है।

    मेडा उपरला के अलावा आस पास के कई अन्य क्षेत्रों को भी टीम ने देखा। उसके बाद जालोर जिले में बाड़मेर से सटती सीमा में रमणिया काठाड़ी, भागवाव, धीरा और फूलण क्षेत्र भी टीम ने देखा। टीम के साथ शिवदत्तसिंह भैंसवाड़ा, प्रद्युम्नसिंह भंवरानी, अजात शत्रुसिंह राखी मौजूद रहे। ऐसे में यदि यहां फिल्म लोकेशन सेट हो जाती है जो जालोर को देशभर में इस क्षेत्र में भी पहचान मिल सकेगी।

    Leave a Reply