भीनमाल में आयोजित विप्र फाउण्डेशन के सम्मान समारोह में 425 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

 

राजस्थान भारती. भीनमाल

जालोर जिले के उपखंड मुख्यालय भीनमाल में विप्र फाउंडेशन की ओर से जिला स्तरीय ब्राह्मण प्रतिभा गौरव सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
समारोह का आगाज अथितियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया समारोह में जिले के समस्त नवोदित प्रतिभावान विद्यार्थी व विप्र बन्धु नव चयनित सरकारी कर्मचारी तथा विशेष राज्य व राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता में उच्च सम्मान प्राप्त करने वालो को सम्मानित कर अलंकृत किया गया। समारोह में राजस्थान, गुजरात महाराष्ट्र से ब्राह्मण समाज के लोगो ने शिरकत की।
मुख्य अतिथि विप्र फाउण्डेशन के राष्ट्रीय महामंत्री किशन जोशी ने समाज का जोड़ते हुए कार्य करने की बात कही। उन्होने समाज में शिक्षा को बढ़ावा देने को लेकर मंथन करने की बात कही। जितेंद्र गोड़ ने समाज में शिक्षा व उसके अधिगम सहशैक्षिक गतिविधियों पर विस्तार से प्रकाश डाला।

प्रधान धुखाराम राजपुरोहित ने विप्र फाउंडेशन के बारे बताते हुए कहा कि संगठन में ही शक्ति होती है और हम इसी आधार पर साथ रहते है। सुख-दुख में एक दूसरे के काम आने के लिए तत्पर रहते है वही विप्र समाज की प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को उचित मंच व प्रोत्साहन की आवश्यकता पर बल दिया। कार्यक्रम के दौरान कई वक्ताओं की ओर से संबोधित किया गया। कार्यक्रम में 424 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया व पांच स्वर्गारोहणोपरांत विप्रकुलभूषण अलंकार प्रदत किया गया।

इस मौके पर तुलसाराम पुरोहित, मंजू शर्मा, सच्चीनानंद शर्मा, मेदाराम पुरोहित, हीरालाल सारस्वत, लीलाराम राजपुरोहित, दिनेश दवे नवीन, जगदीश, प्रताप पुरोहित, ललित शर्मा, राजा शर्मा, जोगाराम पुरोहित, केके पुरोहित, प्रेमलता श्रीमाली, प्रदीप नागर, शंभूदत्त दवे, रमेश दवे, गजेंद्र दवे, मनीष दवे सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। मंच का संचालन डॉ घनश्याम व्यास ने किया।